Thursday, August 13, 2009

Serial Kisser Imran Hashmi





11 comments:

Unknown said...

luv uuuuuuuuuuuuuuuuu

Unknown said...

love u love u imran

shan said...

i kissssssss uuuuuuuuuu hashmi...

sonia said...

i luvvvvvvvv uuuuuuuu soooooooooo cute hashmi

sonia said...

i am ur big fannnnnnnn. i like u sooooooo

Unknown said...

im also become like you bhaya please bless me and all are call me junior imran hashmi

Unknown said...

im also become like you bhaya please bless me and all are call me junior imran hashmi in bollywood

SAM said...

hi bro ....jyada kuch nhi khunga bs ye khunga ki murder3 me tumare sath ek roll mil jaye ......kuki ek din tume bhi budha hona h to tumari is saltnat ko aage chalane wala koi to hona chahiye na......this is my dream to work with u in bollywood......so plzzz bro jra sochna mere baare me bhi bt jyada bhi mat sochna kuki jo sochta h wo sochta hi rh jata h......kuki muje apni jindgi cigrate ke dhue jaisi bnani h taaki saari dunia rakh ki trha niche or m dhue ki trha sbse uppar......so plzzzzzz gve me a one chance

SAM said...

mera msg mila apko sory this is my cell no....09639400717....... i wanna work with u in murder3 so bro plzzzzz

ashu said...

hi imran aap mujhe bahut ache lagte ho mujhe apke bolne ka jo tarika wo bahut pyara lagta hai sir mai sabki tarah ye to nai kahuga ki mujhe murder 3 mai kam karna hai apke sath kyoki ye possible nai hai par kabhi kismat nai itna bada banaya to apse jarur milna chauga mera naam ashu hai

Sonu rajput said...

I love u big bro i am bigest fan of u brother